नाहन (रेणु कश्यप): विंटर कार्निवल क्वीन प्रतियोगिता में चंबा की ईशा, सैकेंड रनर अप बनी है। खूबसूरत बाला का सिरमौर मुख्यालय से भी संंबंध है, क्योंकि ईशा की बहन इवा यहां रह रही है। इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए ईशा नाहन से ही मनाली गई थी।

     21 वर्षीय ईशा ने दो साल पहले अपनी मां को कैंसर की वजह से खो दिया था। लिहाजा सफल मॉडल बनकर कैंसर पीडि़तों के लिए ही कुछ करना चाहती है। यहां ईशा की सफलता की खबर सुबह मिली। इस पर बड़ी बहन इवा व जीजा सतीश के अलावा तीसरी कक्षा में पढ़ रहे भाई अथर्व के अलावा नन्हीं भांजी मिष्ठी की खुशी का ठिकाना नहीं था।

छोटे भाई व भांजी के साथ ईशा।

       मनाली में संचार सेवाएं ठप होने की वजह से ईशा का अपनी बड़ी बहन से संपर्क नहीं हुआ, लेकिन एक सहेली के फोन पर इवा की कुछ देर बात हुई। मूलत: चंबा के सिंहुता की रहने वाली ईशा इस वक्त पंजाब के जालंधर में बीएससी नर्सिंग की छात्रा है। 5ज्ज्5 इंच लंबी ईशा को बचपन से ही मॉडलिंग का शौक रहा है। ईशा की मां रक्शेश्वरी, जो शिक्षिका थी का निधन कैंसर के कारण हो गया था। तब ईशा के छोटे भाई अथर्व शर्मा की उम्र 6 साल की थी।

      मां के निधन के बाद छोटे भाई को शिमला एक हॉस्टल में पढ़ाई के लिए भेज दिया गया। पिता रोशन शर्मा व्यवसायी हैं। एमबीएम न्यूज नेटवर्क से बातचीत करते हुए इवा शर्मा ने बताया कि मिस हिमाचल प्रतियोगिता में ईशा टॉप-10 में रही थी। इसके बाद उसे हेयर स्टाइल को लेकर कई पुरस्कार मिले हैं। मनाली में संचार सेवाएं व बिजली ठप होने की वजह से ईशा से संपर्क नहीं हो पाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.